मोदी ने विश्व भर भारत माता का मान बढ़ाया : गजेंद्र सलूजा

admin  3 weeks, 5 days ago Top Stories

 PANIPAT AAJKAL :  23 अप्रैल, मोदी ने विश्व भर में भारत माता का मान सम्मान बढ़ाया है। आज दुनिया भारत की बात को ने केवल गौर से सुनती बल्कि मानती भी है। ये शब्द भाजपा लोक सभा चुनाव के सह संयोजक गजेंद्र सलूजा ने तहसील कैंप में एक कार्यकर्ता  बैठक को मुख्य अतिथि के तौर पर बोलते हुए कही।

गजेंद्र सलूजा ने याद कराया की किस प्रकार विभिन्न संकट के अवसरों पर विदेशों से अपने नागरिक निकाले।यमन ,इजराइल,रूस,यूक्रेन, अफगानिस्तान का उदाहरण दिया

सलूजा ने कहा की आज विश्व भारत के नेतृत्व में काम करने को उत्सुक है ।पूरा विश्व पर्यावरण संरक्षण में पूरा संसार मोदी के नेतृत्व में काम कर रहा ही। क्वाड ग्रुप के माध्यम से भारत अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है। मोदी के नेतृत्व में पहली बार चीन को उल्टे पैर भागने पर मजबूर किया। सर्जिकल स्ट्राइक तथा एयर स्ट्राइक के माध्यम। से पाकिस्तान को सबक सिखाया

गजेंद्र ने कहा की कहा की देश के विकास को तेज गति  प्रदान करने  हेतु तथा भारत माता का वैभव संसार में बढ़ाने हेतु हमें मोदी के 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपना पूरा योगदान देना है ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रेरित करते हुए कहा की मनोहर लाल को हमने भारतवर्ष में सबसे बड़ी जीत दिलाने है।

बैठक  में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं  से स्वागत किया।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए  मंडल अध्यक्ष हरीश कटारिया ने आश्वासन दिया कि मंडल के सभी कार्यकर्ता अपना पूरा योगदान चुनाव दे रहे है।

बैठक में मुख्य रूप में  भाजपा अनुसूचित मोर्चे ज़िला अध्यक्ष रविंदर तुष मढ, मंडल महामंत्री सतीश मेहता तथा वरिंदर तनेजा, धर्मपाल चोपड़ा,ईश कुमार राणा, चिमन वर्मा, बलदेव वासन,संजीव  खोसला, पुष्पेंद्र शर्मा, कीमती लाल कपूर, महक दीवान,कमल गंभीर, वि एस वेदी हीरा धवन, अमित खुराना, परवीन मदान, रविंदर नागपाल, अशोक गुंबर तथा केवल कृष्ण वर्मा आदि मौजूद रहे।

img
img