1 किलो 900 ग्राम गांजा सहित बिहार निवासी नशा तस्कर गिरफ्तार.

admin  4 weeks ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  : 21 अप्रैल 2024, एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने बीबीएमबी के सामने फ्लाई ओवर पुल के नीचे बिहार निवासी एक नशा तस्कर को 1 किलो 900 गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार किया।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम शनिवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान सिवाह बाईपास पर मौजूद थी। तभी टीम को गुप्त सूचना मिली की दिलखुश आलम निवासी दहगामा अररिया बिहार मादक पदार्थ बेचने का अवैध धंधा करता है। दिलखुश आलम बीबीएमबी के सामने फ्लाई ओवर पुल के नीचे प्लास्टिक के कट्टे में मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए खड़ा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान दिलखुश आलम पुत्र शुकारूद्दीन निवासी दहगामा अररिया बिहार के रूप में बताई।

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ईटीओ डॉ अजय कुमार की मौजूदगी में युवक के प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 1 किलो 900 ग्राम पाया गया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पानीपत आसपास के क्षेत्र में गांजा बेचकर शार्टकट तरिके से मोटे पैसे कमाना चाहत था। आरोपी ने उक्त गांजा बिहार के अररिया में एक अज्ञात युवक से कम कीमत पर खरीदकर लाने बारे स्वीकारा।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी दिलखुश के खिलाफ थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने रविवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img