हनुमान जन्मोत्सव : रथ यात्रा के प्रचार प्रसार हेतु एक कार रैली का आयोजन किया.

admin  4 weeks ago Top Stories

-पानीपत की प्रसिद्ध समाजसेवी महिलाओं ने निकाली कार रैली। 

PANIPAT AAJKAL  : आज दिनांक 20 अप्रैल शनिवार को 23 अप्रैल को हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर होने वाली रथ यात्रा के प्रचार प्रसार हेतु एक कार यात्रा का आयोजन किया गया, जिसमें शहर की सभी महिला प्रधान संस्थाएं जैसे इनर व्हील क्लब्स, श्री वूमेन पावर क्लब, लाइनस क्लब पानीपत ग्रेटर एवं लाइनस क्लब, रोटरी क्लब पानीपत रेनबो आदि ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। इस कार यात्रा को ललिता भाटिया एवं निवर्तमान  मेयर  अवनीत कौर ने ध्वज दिखाकर यात्रा का शुभारंभ किया।

औद्योगिक घरानों की सुप्रसिद्ध समाजसेविकाएं हनुमान जी के यशोगान के लिए सड़कों पर उतरी । कार रैली के संयोजक सुमित मित्तल ने बताया कि यह पहला मौका है जब पानीपत के हर इलाके से महिलाएं सड़कों पर जाकर हनुमान जी के प्रचार प्रसार में जुट गई।  हनुमान जन्मोत्सव समिति पानीपत द्वारा इस अवसर पर रोटरी क्लब इनर व्हील क्लब लाइनस क्लब एवं पानीपत की अन्य महिला संगठनों की महिलाएं  हनुमान जी का झंडा उठाकर सड़कों पर निकल पड़ी यह कार रैली जिमखाना क्लब में शुरू हुई पानीपत की पूर्व मेयर अवनीत कौर ने खुली गाड़ी में हनुमान जी का राम ध्वज उठाकर रैली की अगुवाई की।  इस यात्रा ने जिमखाना क्लब से शुरू होकर नवाकोट गुरुद्वारा, साईं बाबा चौक, जीसी गुप्ता हॉस्पिटल से जीटी रोड, जाटल रोड, 8 मरला पुलिया से गोल चक्कर लगाते हुए सनातन धर्म मंदिर की ओर प्रस्थान किया और सनातन धर्म मंदिर में इस कार यात्रा का प्रधान तरुण गांधी  द्वारा पटके एवं जलपान से भव्य स्वागत किया गया!


 जिसमें सनातन धर्म संस्था के प्रधान कृष्ण रेवड़ी, सबको रोशनी फाउंडेशन के प्रधान सतबीर गोयल, विकास गोयल, मुल्क राज गर्ग, कंवर रविंद्र सैनी, रोटरी इनर व्हील क्लबों की प्रधान पूजा मेहंदीरता, प्रीति सिंगला, सीमा चोपड़ा, रुचि मित्तल, कालिंदी सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रही। रोटरी क्लब पानीपत रेनबो की ओर से इस यात्रा में प्रधान अमित भंडारी, सचिव सचिन गर्ग, मनमोहन, अंकुर गर्ग, सुधीर खेमका, अमित मल्होत्रा, कपिल सिंगला आदि ने भाग लिया। इस यात्रा में हनुमान जन्मोत्सव का प्रचार प्रसार किया गया एवं हनुमान जी के भजन गाए गए । 40 से 45 कारों के साथ शहर के मुख्य लोगों ने यात्रा में भाग लिया और शहर के सभी वर्गों ने यात्रा को दिल से सराहा।

img
img