हत्या के मामले में आठवें आरोपी को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर समालखा चौकी पुलिस ने की पूछताछ.

admin  4 weeks ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 20 अप्रैल 2024, समालखा में गोगी पेट्रोल पंप के नजदीक मई 2019 में सोनीपत के गांव कुमासपुर निवासी संदीप की पीट पीट कर हत्या करने मामले में समालखा चौकी पुलिस आठवें आरोपी को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई।

समालखा चौकी इंचार्ज एएसआई वीरेंद्र ने बताया कि समालखा चौकी में दीपक पुत्र कप्तान निवासी कुमासपुर सोनीपत ने शिकायत देकर बताया था कि 5 मई 2019 को उसका भाई अजय व गांव निवासी अंकित व संदीप एक साथ किसी काम से समालखा आये हुए थे। तभी उसको सूचना मिली की समालखा में जीटी रोड पर पेट्रोल पंप के पास उन तीनों के साथ मारपीट कर जानलेवा हमला किया गया है। सूचना मिलते ही वह परिजनों व रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंचा जहा भाई अजय ने उसको बताया की सुमित व ललित निवासी किशोरा, सौरभ, रामपाल, पंकज, कपिल व सुशील निवासी कुमासपुर ने लाठी डंडो से हमला कर उसको चोट मारी है। अंकित व संदीप भाग लिए थे। आरोपियों ने संदीप का पीछा कर खेत में पकड़ कर लाठी डंडों से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी। भाई अजय को वह इलाज के लिए सीएसची समालखा में ले गए जहा से डॉक्टर ने उसे पीजीआई खानपुर के लिए रेफर कर दिया। दीपक की शिकायत पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

एएसआई वीरेंद्र ने बताया थाना समालखा चौकी पुलिस ने जांच करते हुए आरोपियों के संभावित ठीकानों पर दबिश देकर आरोपी सुमित निवासी किशोरा, राहुल निवासी सलीमसर माजरा, सौरभ, रामपाल व अनिल निवासी कुमासपुर, दिनेश उर्फ देसी निवासी अशोक विहार कॉलोनी सोनीपत व मुकेश निवासी जमावड़ी हिसार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने अपने साथी आरोपी पंकज पुत्र सतीश निवासी कुमासपुर सोनीपत के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। पूछताछ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद आरोपी पंकज की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

एएसआई वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी पंकज हत्या के अन्य मामले में सोनीपत जेल में बंद था। समालखा चौकी पुलिस शुक्रवार को आरोपी पंकज को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पूछताछ में आरोपी ने मामले में पहले पकड़े जा चुके अपने साथी आरोपियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को माननीय न्यायायल में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img