1 किलो 200 ग्राम गांजा सहित नशा तस्कर गिरफ्तार.

admin  1 month, 1 week ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 11 अप्रैल 2024,सीआईए थ्री पुलिस टीम ने सनौली गांव के अड्डे पर एक नशा तस्कर को 1 किलो 200 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान रोशन उर्फ मोटा निवासी सरनाचर छपार बिहार हाल कृष्णा गार्डन कॉलोनी के रूप में हुई।

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम बुधवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान सनौली गांव के अड्डा के नजदीक मौजूद थी। तभी टीम को गुप्त सूचना मिली की रोशन उर्फ मोटा निवासी सरनाचर छपार बिहार हाल कृष्णा गार्डन कॉलोनी गांजा बेचने का अवैध धंधा करता है। रोशन उर्फ मोटा सनौली गांव के अड्डा पर खड़ा है। जिसके पास मादक पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान रोशन उर्फ मोटा पुत्र बच्चा सिंह निवासी सरनाचर छपार बिहार हाल कृष्णा गार्डन कॉलोनी के रूप में बताई।

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार बापौली कैलाश चंद्र की मौजूदगी में युवक की प्लास्टिक पन्नी की तलाशी ली तो गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 1 किलो 200  ग्राम पाया गया।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए अपने गांव निवासी दिलशाद से 15 हजार रूपये में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा। आरोपी रोशन उर्फ मोटा के खिलाफ थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से नशा सप्लायर के ठिकानों को पता लगा पकड़ने का प्रयास करेंगी।

img
img