4 किलो गांजा सहित यूपी निवासी नशा तस्कर गिरफ्तार.

admin  1 month, 1 week ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 11 अप्रैल 2024, एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस टीम ने सनौली रोड पर कुराड़ फार्म के पास बाइक सवार यूपी निवासी एक नशा तस्कर को 4 किलो गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार किया।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम बुधवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान छाजपुर गांव के अड्डा पर मौजूद थी। तभी टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक यूपी कैराना की और से बाइक पर सवार होकर मादक पदार्थ लेकर बेचने के लिए कुराड़ फार्म के पास आएगा। पुलिस टीम ने कुराड़ फार्म के पास नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात संदिग्ध किस्म का एक युवक स्प्लेंडर बाइक की टंकी पर प्लास्टिक का कट्टा रखे यूपी की तरफ से आते हुए दिखाई दिया। पुलिस टीम ने बाइक को नाका पर रूकवाकर युवक से पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान इसरार पुत्र मुस्तफा निवासी कैराना यूपी के रूप में बताई।

पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मेजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार बापौली कैलाश चंद्र की मौजूदगी में युवक की बाइक पर रखे प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 4 किलो पाया गया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पानीपत आसपास के क्षेत्र में गांजा बेचकर शार्टकट तरिके से मोटे पैसे कमाना चाहत था। उक्त गांजा आरोपी ने करीब 5 दिन पहले उड़ीसा में एक अज्ञात युवक से कम कीमत पर खरीदकर लाने बारे स्वीकारा।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर पुलिस ने वीरवार को आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img