नशा तस्करी पर पानीपत जिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई. -नशे की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार. 30 किलो गांजा बरामद.

admin  1 month, 1 week, 1 day ago Top Stories

 PANIPAT AAJKAL : 10 अप्रैल 2024, पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत के मार्गर्दर्शन में कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस ने समालखा अनाज मंडी गेट के पास बाइक सवार दो नशा तस्करों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से 30 किलो गांजा बरामद हुआ।

एंटी नारकोटिक्स सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम मंगलवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान समालखा अड्डा पर मौजूद थी। टीम को तभी गुप्त सूचना मिली की लोढ़ा बस्ती निवासी कृष्ण व श्रवण एक बजाज सीटी बाइक पर सवार होकर मादक पदार्थ बचने के लिए समालखा अनाज मंडी गेट के पास आएगे। पुलिस टीम ने सूचना को पुख्ता मानते हुए अनाज मंडी गेट पर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात सामने से दो युवक एक बाइक पर प्लास्टिक का कट्टा रखकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने पास आने पर बाइक को रूकवाकर युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान कृष्ण पुत्र जिले व श्रवण पुत्र रिसालू निवासी लोढ़ा बस्ती मनाना रोड समालखा के रूप में बताई।

पुलिस टीम ने नियमानुसार डयूटी मेजिस्ट्रेट तहसीलदार समालखा श्री अशोक गौतम की मौजूदगी में युवकों के प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 30 किलो पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया उनकों उक्त गांजा उनकी बस्ती निवासी देवीलाल ने गन्नौर में जीटी रोड पर एक युवक से 2 लाख रूपये में दिलवाया था। गांजा उधार में खरीद कर लाए थे। दोनों आरोपी गांजा को समालखा आसपास के क्षेत्र में बेचकर शार्टकट तरिके से मोटे पैसे कमाना चाहते थे। पुलिस ने आरोपियों के मनसूबों को नाकाम करते हुए दोनों आरोपियों को गांजा सहित गिरफ्तार कर लिया। बरामद गांजा की कीमत 4 लाख रूपये बताई जा रही है।

बरामद गांजा की करीब 5 लाख रूपये कीमत बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर बुधवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी श्रवण को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व आरोपी कृष्ण को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से नशा सप्लायर के ठिकानों का पता लगा पकड़ने को प्रयास करेंगी।

img
img