सैर पर निकले बुजुर्ग से सोने का कड़ा छीनने वाले दो आरोपी गिरफ्तार.

admin  1 month, 1 week, 1 day ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 10 अप्रैल 2024, सीआईए वन पुलिस टीम ने सेक्टर 13/17 में सैर पर निकले बुजुर्ग से सोने का कड़ा छीनने वाले दो आरोपियो को गांव कैथ अडडा से गिरफतार किया। आरोपियों की पहचान राजेश निवासी इंद्रा कॉलोनी रोहतक व नवीन निवासी लौहारी हिसार के रूप में हुई।

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को मंगलवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक गांव कैथ अड्डे पर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान राजेश पुत्र चंद्रभान निवासी इंद्रा कॉलोनी रोहतक व नवीन पुत्र सुरजमल निवासी लौहारी हिसार के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने 23 मार्च की सुबह सेक्टर 13/17 में मुख्य सड़क पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग के हाथ से सोने का कड़ा छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना सेक्टर 13/17 में अमरनाथ अरोड़ा निवासी यमुना एन्कलेव की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 13/17 में दी शिकायत में अमरनाथ अरोड़ा निवासी यमुना एन्कलेव ने बताया था कि वह एनएफएल से रिटायर्ड कर्मचारी है। 20 मार्च की सुबह करीब 7:45बजे वह घर से सैर करने निकला था। यमुना एन्कलेव सेक्टर 13/17 रोड से चौक की तरफ जा रहा था। सेक्टर 13/17 मुख्य रोड पर थोड़ी दूर चला तभी पीछे से एक अज्ञात बाइक सवार युवक उसके पास आकर रूका। युवक उससे सोशल वर्क के बारे में बात करने लगा। तभी एक और युवक उसके पास आकर सोशल वर्क की बात करने लगा। इसी दौरान दोनों लड़के छीना झपटी कर उसके हाथ में सोने का 22 ग्राम वजनी कड़ा निकाल कर बाइक सहित फरार हो गए। अमरनाथ की शिकायत पर थाना सेक्टर 13/17 में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को बुधवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीना गया सोने का कड़ा बरामद करने का प्रयास करेंगी।

img
img