मोबाइल स्नेचिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार. वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीना गया मोबाइल बरामद.

admin  1 month, 1 week, 1 day ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 10 अप्रैल 2024,थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस टीम ने चौटाला रोड पर पैदल जा रहे युवक से मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपियों को नांगल खेड़ी अड्डा से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान सूर्या निवासी सिवाह व अंकित निवासी शास्त्री कॉलोनी के रूप में हुई।

थाना आद्योगिक सेक्टर 29 प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को मंगलवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर सवार होकर नांगल खेड़ी अड्डा के पास घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सूर्या पुत्र विनोद निवासी सिवाह व अंकित पुत्र सतीश निवासी शास्त्री कॉलोनी के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त बाइक पर सवार होकर 8 अप्रैल की शाम चौटाला रोड पर पैदल जा रहे एक युवक से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। मोबाइल स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में राजेश पुत्र रामलाल निवासी विकास नगर की शिकातय पर अभियोग दर्ज है।

इंस्पेक्टर देवेंद्र ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए दोनों आरोपियों ने मिलकर स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक व छीना गया मोबाइल बरामद कर पूछताछ के बाद बुधवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img