नहर में मिला अधेड़ का शव। 

admin  3 weeks, 5 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : पानीपत से गुजर रही दिल्ली पैरलल नहर में एक व्यक्ति के  शव  को पानी के ऊपर देख राहगीरों  ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पानी से बाहर निकलवाया।

जानकारी देते हुए मॉडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि पुलिस प्रारंभिक जांच में व्यक्ति की उम्र करीब 40-45 वर्ष प्रतीत हो रही है। उसके शरीर पर क्रीम कुर्ता पहना हुआ है।बायां हाथ कोहनी से नीचे कटा हुआ है। दाहिने हाथ में लाल धागा डाला हुआ है।  पुलिस द्वारा की गयी प्रारंभिक जांच में यह सामने आया कि व्यक्ति की हत्या की गई है। उसके दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे। मौके पर शव की शिनाख्त  की पुलिस ने कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। इसके बाद शव को वहां से सिविल अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है।

वहीं, आठ मरला चौकी इंचार्ज मदन लाल ने बताया कि मृतक  की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर मृतक का हुलिया व फोटो भेज कर प्रयास शुरू कर दिए है।

जिला पुलिस के अलावा पड़ोसी जिलों से भी इसके लिए संपर्क साधा गया है। फिलहाल जांच की जा रही है कि किस थाने में इस तरह के हुलिया के व्यक्ति की गुमशुदगी दर्ज है।

img
img