हथियार के बल पर ठेके से नगदी लूट करने वाले तीन आरोपियों को भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई समालखा थाना पुलिस.

admin  3 weeks, 5 days ago Top Stories

PANIPAT  AAJKAL : 9 अप्रैल 2024, थाना समालखा पुलिस करहंस गांव के पास स्थित शराब ठेके पर हथियार के बल पर लूट करने वाले तीन आरोपियों को गुरूग्राम की भोंडसी जेल से सोमवार को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर फुलकुमार ने बताया कि थाना समालखा में महावीर पुत्र मांगेराम निवासी आरके पुरम कॉलोनी पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि उसके पास गांव करहंस, माच्छरौली, बापौली रोड व झट्टीपुर में शराब के ठेके है। 15 फरवरी की शाम करीब 6:15बजे वह करहंस गांव में स्थित शराब ठेके के बाहर खड़ा होकर राकेश से बात कर रहा था। सेल्समैन मनीष ग्राहकों को शराब दे रहा था। तभी एक काले रंग की एलेंटरा गाड़ी ठेके के पास आकर रूकी। कार में सवार 4 युवकों में से 2 युवक नीचे उतरे और ठेके में घूसकर पिस्तौल तानकर सेल्समैन से 25860 रूपये कैश लूट कर गांव की तरफ फरार हो गए। इसके बाद आरोपियों ने मच्छरौली गांव में उसके दूसरे शराब ठेके पर सेल्समैन अंकित से हथियार के बल पर रेड लेबल की दो बौतल लूट कर ले गए। महावीर की शिकायत पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि बीते मार्च माह में आरोपी बलराम निवासी करहंस, सुमित निवासी गौतम नगर गोहाना हाल अदियाना व सोमबीर निवासी घिलौड़ कला रोहतक को गुरूग्राम पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों से पानीपत की शराब ठेके पर लूट की उक्त वारदात का खुलासा भी हुआ था। आर्म्स एक्ट के मामले में तीनों आरोपी गुरूग्राम की भौंडसी जेल में बंद थे।

थाना समालखा पुलिस सोमवार को तीनों आरोपियों को भौंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पूछताछ में आरोपियों ने अपने तीन अन्य साथी आरोपियों के साथ मिलकर लूट की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पुलिस ने लूटी गई नगदी व वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल बरामद करने व वारदात में शामिल फरार इनके साथी आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने के लिए तीनों आरोपियों को सोमवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

img
img