img
img
img

अवैध रूप से पटाखों से लोड केंटर सहित दो युवक काबू। आरोपित पटाखों को पानीपत मे बेचने के लिए केंटर मे लोड कर लाए थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान तनवीर व शादाब निवासी नई बस्ती लावड मेरठ यूपी के रूप मे हुई।

admin  1 month, 2 weeks, 1 day ago Top Stories

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया सोमवार को गश्त के दोरान सीआईए-टू पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की दो अज्ञात युवक यूपी नंबर के स्वराज माजदा केंटर मे भारी मात्रा मे पटाखे लोड कर पानीपत आनज मंडी मे बेचने के लिए लेकर आ रहे है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत अनाज मंडी मे धर्मकाटा के पास नाकाबंदी कर वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात उक्त नंबर का केटर जीटी रोड़ की तरफ से आया। पुलिस टीम ने केंटर को रूकवाकर पुछताछ की तो ड्राईवर सीट पर बैठे युवक ने अपनी पहचान तनवीर पुत्र अब्बदुल रज्जाक व कंडक्टर सीट पर बैठे युवक ने शादाब पुत्र शमीम निवासी  नई बस्ती लावड मेरठ यूपी के रूप मे बताई। कैंटर की तलाशी लेने पर 13 प्लाटिक के कट्टों से भारी मात्रा मे पटाखें बरामद हुए।

 इस्पेक्ट वीरेंद्र ने बताया पुछताछ करने पर आरोपितों से खुलाशा हुआ की वह बगैर लाइैसेंस के यूपी से पटाखों को केंटर मे लोड कर पानीपत मे बेचने के लिए लेकर आए थे। पुलिस ने बरामद पटाखों व केंटर को कब्जा पुलिस मे लेकर आरोपितों के खिलाफ थाना सैक्टर-29 मे एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार दोनों आरोपितों को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img
img