स्काईलार्क कट पर कार सवार युवक से लूट नही. साइड न देने को लेकर बाइक सवार दो युवकों ने मारपीट की थी.

admin  2 weeks ago Top Stories

-दोनों आरोपी गिरफ्तार, कार की छीनी हुई चाबी व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद.

PANIPAT AAJKAL  : 9 जुलाई 2024, थाना तहसील कैंप पुलिस टीम को रविवार देर शाम स्काईलार्क कट पर एक कार सवार युवक से मारपीट व लूट की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही थाना तहसील कैंप पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी।

मामला लूट का ना पाकर मारपीट का पाया गया

थाना तहसील कैंप कार्यकारी प्रभारी सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने कार सवार युवक से संपर्क साधा। युवक ने बताया उसके साथ लूट नही मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस टीम ने जोगिन्द्र निवासी छाजपुर कला की शिकायत पर मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत थाना तहसील कैंप में अभियोग दर्ज कर आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए।

सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बताया कि थाना तहसील कैंप में जोगिन्द्र पुत्र लीलू राम निवासी छाजपुर कला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कार पर ड्राइवरी करता है। 7 जुलाई की देर शाम करीब 9:30 बजे वह कार में सवार होकर स्काईलार्क मार्केट की ओर से जीटी रोड की तरफ आ रहा था। जीटी रोड पर पहुंचने पर वह रोड को क्रास कर रहा था। तभी एक बाइक पर अज्ञात दो नौजवान लड़के सवार होकर आए। दोनों साइड देने को लेकर उसके साथ गाली गलौच करने लगे। उसने गाली देने से मना किया तो दोनों लड़के बाइक से नीचे उतरे और गला पकड़ कर उसे कार से बाहर खीच लिया और रोड पर गिराकर लात घुस्सों से उसको मुंह पर चोट मारी। राहगिरों ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। चोट मारने के बाद दोनों आरोपियों ने कार का शीशा तोड़ा और चाबी निकालकर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

सब इंस्पेक्टर महाबीर सिंह ने बातया कि थाना तहसील कैंप पुलिस टीम ने सोमवार देर शाम मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को पुराना बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान पंकेश निवासी नन्हेडा व मनोज निवासी किशनपुरा के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपियों ने मारपीट की उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बाइक व कार की छीनी हुई चाबी बरामद कर पूछताछ के बाद मंगलवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी मनोज की बेल हो गई व आरोपी पंकेश को न्यायिक हिरासज जेल भेज भेजा गया।

img
img