बस स्टैंड पर चालकों से मारपीट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार. वारदात में प्रयुक्त कार बरामद.

admin  2 weeks ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL  : 9 जुलाई 2024, थाना औद्योगिक सेक्टर 29 पुलिस टीम ने सिवाह स्थित नए बस स्टैंड पर चालकों से मारपीट करने वाले दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान गौरव पुत्र विनोद निवासी जौरासी व गौरव पुत्र अनिल निवासी पाथरी के रूप में हुई।

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने साथी आरोपी सौरभ निवासी समालखा के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त कार व अंगुठी बरामद कर पूछताछ के बाद दोनों आरोपियों को पुलिस बेल पर छोड़ा गया। वारदात में शामिल फरार इनके साथी आरोपी सौरभ को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है मामला

इंस्पेक्टर राजीव ने बताया कि थाना आद्योगिक सेक्टर 29 में अनिल पुत्र रणधीर निवासी गोहाना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह हरियाणा राज्य परिवहन के पानीपत डिपो में ड्राइवर तैनात है। 2 जुलाई को बाद दोपहर करीब 3:45 बजे वह पुराना बस स्टैंड से बस में सवार होकर सिवाह स्थित नए बस स्टैंड पर पुरानी बसों की गिनती करने के लिए आ रहा था। बस सिवाह फ्लाई ओवर के नीचे पहुंची तो वह उतरने के लिए खिड़की पर पहुंच गया। खिड़की में एक युवक खड़ा था। उसने युवक से कहा की या तो आप उतर जाओ या उपर आ जाओ। युवक इस बात पर झगड़ा करते हुए उसे गाली गलौच करने लगा। साथी चालक संदीप भी अपनी ड्यूटी पूरी कर उसी बस से घर जा रहा था। वह और संदीप बस से नीचे उतरे तो युवक ने उन दोनों का रास्ता रोक लिया और फोन कर अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया। दोनों युवक एक कार में सवार होकर आए। तीनों आरोपियों ने मिलकर उसके व संदीप के सिर में चोट मारी और संदीप की वर्दी फाड दी। चोट मारकर तीनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर कार में सवार होकर मौके से फरार हो गए। अनिल की शिकायत पर थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

img
img