मोबाइल स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार. छीना गया एक मोबाइल बरामद.

admin  2 weeks, 2 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : 07 जुलाई 2024, सीआईए वन पुलिस टीम ने देशराज कॉलोनी में घर के बाहर गली में घुम रहे युवक से मोबाइल फोन छीनने वाले दो आरोपियों को न्यू विजय नगर से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान चेतन उर्फ बंटी निवासी दीनानाथ कॉलनी व मोहित निवासी राकेश कॉलोनी के रूप में हुई। 

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को शनिवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक दीनानाथ कॉलोनी में ग्राउंड के पास घूम रहे है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान चेतन उर्फ बंटी पुत्र राकेश निवासी दीनानाथ कॉलोनी व मोहित पुत्र भानसिंह निवासी राकेश नगर के रूप में बताई।
गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने अपने एक अन्य साथी आरोपी के साथ मिलकर 13 जून की देर शाम एक बाइक पर सवार होकर देशराज कॉलोनी में भोला चौक के पास गली में पैदल जा रहे एक युवक से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। मोबाइल के कवर में आधार कार्ड, पैन कार्ड, एटीएम कार्ड व करीब 30 हजार रूपए थे।
मोबाइल स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे थाना तहसील कैंप में राजकपूर पुत्र ओमप्रकाश निवासी भोला चौक देशराज कॉलोनी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया वह दोनों और वारदात में शामिल फरार उनका साथी आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए तीनों आरोपियों ने मिलकर मोबाइल स्नेचिंग की उक्त वारदात को अंजाम दिया।

गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से छिना गया मोबाइल फोन बरामद कर पूछताछ के बाद शनिवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

img
img