img
img
img

खाद्य कारोबारी फॉस्टैक ट्रेनिंग के नाम पर उनसे पैसे वसूली करने वाली अनाधिकृत कंपनियों की शिकायत पुलिस व खाद्य विभाग को दे।

admin  2 weeks ago Top Stories

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  विजय सिंह ने बताया जिला खाद्य विभाग के अधिकारी द्वारा अनुशंसा कर पुलिस अधीक्षक  शशांक कुमार सावन के संज्ञान में लाया गया है कि जिला में फॉस्टैक ट्रेनिंग के नाम पर कुछ कंपनियां खाद्य कारोबारियों से पैसे वसूल रही है जो कि फूड एंड इन एडमिनिस्ट्रेशन हरियाणा द्वारा पानीपत के लिए अधिकृत नहीं है। ऐसी शिकायत बार-बार मिल रही है। फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन हरियाणा द्वारा पानीपत जिले में फॉस्टैक ट्रेनिंग के लिए एक्यूएम सी एस प्राइवेट लिमिटेड को अधिकृत किया गया है। जिला खाद्य विभाग ने खाद्य कारोबारियों से भी अपील करते कहा है कि एक्यूएम सी एस प्राइवेट लिमिटेड के अलावा यदि पानीपत जिले के अंदर कोई कंपनी फॉस्टैक ट्रेनिंग के नाम पर किसी खाद्य कारोबारी से पैसे लेती है तो उसकी सूचना खाद्य विभाग व संबंधित पुलिस थाना में दे। 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने कहा की जिला खाद्य विभाग की सूचना अनुसार पानीपत में खाद्य कारोबारियों से फॉस्टैक ट्रेनिंग के नाम पर एक्यूएम सी एस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अतिरिक्त कोई पैसे मांगता है तो उसकी सूचना खाद्य विभाग व संबंधित पुलिस थाना में दे। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी।

img
img
img