img
img
img

पानीपत ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा ने ग्राम सचिवों की बैठक लेते हुए आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

admin  2 weeks, 1 day ago Top Stories

महिपाल ढांडा ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत तालाबों का उद्धार करने के लिए प्रदेश सरकार ने महत्वपूर्ण योजना चलाई है जिसमें अमृत सरोवर योजना के तहत पानी की समूचित व्यवस्था और तालाबों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने दूर दृष्टि सोच को लेकर जल संरक्षण की पहल की है। आने वाले समय में ऐसे और तालाबों को अमृत योजना में शामिल कर इस पहल को आगे बढाया जाए।

उन्होंने कहा कि सभी ग्राम सचिव गांव में व्यक्तिगत तौर पर जाकर निरीक्षण करें। गन्दे पानी की निकासी और पीने के पानी की समूचित व्यवस्था का प्रबंध करवाना सुनिश्चित करें। विभिन्न निर्माणाधीन तालाबों पर चल रहे विकास कार्यो का मौके पर जाकर निरीक्षण करें और काम की प्रगति की समीक्षा भी करें।

उन्होंने कहा कि सभी ग्राम सचिव यह सुनिश्चित करें कि कार्यो में प्रगति दिखाई दे। उन्होंने कहा कि ग्राम सचिवों के कार्यो में कही भी कौताही बरती गई तो उनके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।

इस मौके पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक चौधरी ने विधायक महिपाल ढांडा को आश्वस्त किया कि भविष्य में सभी ग्राम सचिवों से रिपोर्ट ली जाएगी और विकास कार्यो को गति प्रदान की जाएगी।

img
img
img