img
img
img

एसडीएम ने तहसील कार्यालय का किया औचक निरीक्षण भ्रष्टाचार को पनपने का मौका किसी भी सूरत में नहीं दिया जाएगा, इसलिए सभी कर्मचारी सरकार की जीरों टोलेरेंस की नीति पर चलते हुए लोगों के कार्यों को निष्ठा एवं ईमानदारी से करें।

admin  2 weeks, 1 day ago Top Stories

    इसके  लिए किसी प्रकार की कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह शब्द एसडीएम वीरेंद्र ढुल ने वीरवार को अपने कार्यालय व तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण करने उपरांत कर्मचारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहे।

निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने उक्त कार्यालयों के हाजिरी रजिस्टर भी चैक भी किए। एसडीएम ने सभी कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाहरी लोगों को अन्दर प्रवेश न करने दें तथा उनके कार्यों के लिए दस्तावेजों एवं फाइलों को कमरे से बाहर काउंटर खिडक़ी से प्राप्त करें। लोगों को अपने कार्य करवाने में किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े, इसके लिए लोगों के कार्यों को बिना किसी विलंब एवं तय समय में करें।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार एवं प्रशासन लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन एवं प्रशासन देने के प्रति कटिबद्ध है, इसलिए लोगों के जायज कार्यों को नेक नियति, निष्ठा एवं कर्तव्यप्रायणता के साथ निपटाने में कार्यरत रहें। उन्होंने कहा कि अधिकारियों एवं कर्मचारियों का कर्तव्य है कि बिना किसी लालच एवं देरी के लोगों के कार्यों को निपटा कर उन्हें संतुष्ट करें ताकि लोग अपने कार्यों को हल करवाने के बाद दुआएं देते हुए अपने घर जाएं।

img
img
img