img
img
img

नो पार्किंग वाले वाहन जब्त कर पुल के नीचे रखेगी पुलिस, चालान भरने पर छूटेंगे - वाहनों को जब्त करने के लिए 3 क्रेन व दो ट्रैक्टर लगाए जाएंगे

admin  1 week, 5 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL / BOL PANIPAT : शहर को जाम से मुक्ति दिलाने की तैयारी में जुटी पुलिस दो पार्किंग बनाने की तैयारी में है। पहली जीटी रोड फ्लाईओवर के नीचे बनाई जाएंगे। जहां पर नो-पार्किंग में खड़े वाहनों को जब्त कर रखा जाएगा। वहीं पार्किंग से जूझ रहे सनौली रोड पर सब्जी मंडी में पार्किंग बनाने की तैयारी है।

एएसपी आईपीएस पूजा वशिष्ट ने बताया कि नो-पार्किंग में खड़े वाहनों को उठाने के लिए दो क्रेन और एक ट्रैक्टर पुलिस के पास है, जबकि एक क्रेन और एक ट्रैक्टर ट्रॉली नगर निगम से मांगी गई है। जब्त वाहनों को फ्लाईओवर के नीचे खड़ा किया जाएगा। 

मालिक द्वारा चालान भरने पर ही जब्त वाहनों को छोड़ा जाएगा। अभी प्रधानों, व्यापारियों से मीटिंग कर उन तक संदेश पहुंचाया जा रहा है कि अपने व ग्राहकों के वाहन नो-पार्किंग जोन में खड़े नहीं कराए। 3 दिन बाद कार्रवाई शुरू करेंगे। एएसपी ने कहा कि क्राइम से करीब एक प्रतिशत जनसंख्या प्रभावित होती है। जबकि ट्रैफिक 100 प्रतिशत जनसंख्या की समस्या है। इसलिए हमारा पूरा फोकस अब ट्रैफिक को दुरुस्त कराने की है।

img
img
img