img
img
img

कोविड-19 के अनुरूप व्यवहार के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलाई।

admin  2 weeks, 1 day ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL , 12 अक्तूबर। विश्वव्यापी महामारी कोविड-19 के अनुरूप व्यवहार के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सोमवार को सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलाई। इसी कड़ी में जिला स्तर पर उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने लघु सचिवालय के सभागार में उपस्थित विभिन्न अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलवाते हुए इस जन आंदोलन का संकल्प लिया और कोविड-19 के प्रसार की रोकथाम के लिए सभी जरूरी उपायों की पालना करने के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया।

उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने इस मौके पर कहा कि जब तक कोरोना वायरस की कोई दवाई नहीं बन जाती तब तक हमने किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतनी है। आने वाले त्योहारों के सीजन को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री ने लोगों को विशेष रूप से तीन सूत्र अपनाने का आह्वान किया है। सभी नागरिक इन्हें आज से ही अपने जीवन में धारण कर लें।

उन्होंने कहा कि सभी नागरिक यह सुनिश्चित करें कि घरों से बाहर निकलते ही वे अपने मुंह पर मास्क जरूर बांधेंगे। अगर सभी नागरिक मास्क बांध कर घरों से निकलेंगे तो कोरोनावायरस को जल्द ही खत्म किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नागरिक सामाजिक दूरी का ख्याल रखें।

उपायुक्त धमे्रन्द्र सिंह ने सभी से आह्वान किया कि बिना आवश्यक कार्य के घरों से बाहर ना निकलें। अगर किसी जरूरी कार्य के चलते घरों से बाहर निकलना भी पड़े तो दो गज की दूरी हमेशा रखें। यह इस बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए बहुत ही जरूरी है। इस मौके पर एसडीएम स्वप्रील पाटिल, जिला परिषद के सीईओ विवेक चौधरी, डीएसपी सतीश वत्स के अलावा अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

img
img
img