img
img
img

आर्य कॉलेज के पांच विद्यार्थी के यूके की मेरिट सूची में -गत सप्ताह आए बीएएमसी पहले व पांचवें समेस्टर के परीक्षा परिणामों में ाी आर्य महाविद्यालय के चार विद्यार्थियों ने करवाया था केयूके की मेरिट सूची में नाम दर्ज- डॉ. गुप्ता

admin  4 months ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL -आर्य कॉलेज के विद्यार्थियों ने एक बार फिर अपनी प्रतिाा का लोहा मनवाते हुए बी.ए मास कयूनिकेशन के तीसरे समेस्टर के परीक्षा परिणाम में कुरु क्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरु क्षेत्र की मेरिट सूची में पांच स्थानों पर कजा कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने मेरिट सूची में स्थान बनाने वाले साी विद्यार्थियों को बधाई दी व उनके उज्ज्वल ाविष्य की कामना की और साथ ही जनसंचार विााग के विाागाध्यक्ष प्रो. दिनेश गाहल्याण, प्रो.संदीप, प्राध्यापिका रितु मढाढ, एकता नंदा व अंकित नारंग को बधाई दी। इसके साथ ही आर्य कॉलेज की प्रबंधक समीति के अध्यक्ष सुरेंद्र शिंगला,उपप्रधान यशपाल मितल,महासचिव सीए कमल किशोर,कोषाध्यक्ष पीयुष आर्य समेत साी सदस्यों ने प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता को इस शानदार अवसर पर बधाई दी। 

प्रबंधन समिति के महासचिव सीए कमल किशोर ने कहा कि आर्य कॉलेज के विद्यार्थी साल दर साल केयूके की मेरिट सूची अपने महाविद्यालय के मेरिट ग्राफ को बढाते ही जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे महाविद्यालय के विद्यार्थी पढाई के साथ-साथ ोलों और सांस्कृतिक गतिविधियों में ाी अपने महाविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने इस  शानदार उपलिध का श्रेय विद्यार्थियों की कडी मेहनत व कॉलेज के प्राध्यापकों के कुशल मार्गदर्शन को दिया।

प्राचार्य डॉ. जगदीश ने जानकारी देते हुए बताया कि ३० जुलाई वीरवार को कुरु क्षेत्र विश्वविद्यालय,कुरु क्षेत्र ने बी.ए मास कयूनिकेशन के तीसरे समेस्टर के परीक्षा परिणाम घोषित किया जिसमें आर्य कॉलेज विद्यार्थियों ने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन करते हुए कॉलेज की छात्रा अन्नु कौशिक ने बी.ए मास कयूनिकेशन के तीसरे  समेस्टर में ३९१ अंक लेकर केयूके की मेरिट सूची में दूसरा स्थान, शिवानी त्यागी ने ३९० अंकों के साथ तीसरा स्थान, वंदना ने ३८३ अंकों के साथ आंठवां स्थान, पूजा घणघस ने ३७९ अंकों के साथ दंसवां स्थान, छात्र रविंद्र ने ३७६ अंकों के साथ ग्याहरवां स्थान हासिल किया। साथ ही उन्होनें यह ाी बताया की सत्र २०१९-२० के अाी तक आए परीक्षा परिणामों में आर्य कॉलेज के लगाग २६० विद्यार्थियों ने कुरु क्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरु क्षेत्र की मेरिट सूची में स्थान बनाकर कॉलेज के साथ-साथ अपने माता पिता व अपने प्राध्यापकों का नाम रोशन किया है।

इस अवसर पर प्रो. पंकज चौधरी,प्रों अंकुर मितल, प्रो.राजेश टूर्ण, प्रो. दिनेश गाहल्याण,प्रो.संदीप, प्राध्यापिका रितु मढाढ,एकता नंदा व अंकित नारंग समेत साी स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।


img
img
img