img
img
img

चोरी की बाइक सहित एक आरोपी को काबू किया।

admin  1 month, 3 weeks, 3 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL ,  सीआईए-थ्री पुलिस ने चोरी की बाइक सहित एक आरोपी को काबू किया। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने यमुनानगर व करनाल जिला मे बाइक चोरी की करीब एक दर्जन वारदातों को अजांम देने बारे स्वीकारा। 

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की मंगलवार साय सीआईए-थ्री की एक टीम मुख्य सिपाही डिम्पी के नेत्रत्व मे सनोली रोड़ पर शिव चौक के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दोरान एक स्पलेंडर बाइक सवार युवक संजय चौक की और से आया जो बाइक के आगे नंबर प्लेट नही भी लगी हुई थी। टीम ने बाइक सवार युवक को नाके पर रोककर प्रारंम्भिक पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान सनोवर पुत्र इकबाल निवासी झिझांना जिला शामली यूपी के रूप मे बताई। बाइक के कागजात मागने पर आरोपी बहाने बाजी करने लगा। मौजूदा पुलिस टीम ने शक के आधार पर बाइक का इंजन व चैस्सी नंबर आनलाईन चैक करवाया तो बाइक थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत से वर्ष 2019 मे चोरी की हुई मिली। आरोपी ने बाइक के पीछे फर्जी नबर प्लेट लगाई हुई थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे नसीम निवासी जगजीवन राम कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा नंबर 1063/19 दर्ज है। थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत मे जगजीवन राम ने बताया था की उसने 26 अक्तुबर की देर साय घर के बाहर अपनी स्पलेंडर बाइक को खड़ा किया था कुछ देर बाद बाहर निकल कर देखा तो उसकी बाइक वहा पर नही मिली जो बाइक को कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की आरोपी के कब्जे से चोरी उक्त बाइक बरामद कर। बाइक चोरी के संबध मे थाना चांदनी बाग मे पहले से दर्ज मुकदमें मे आरोपी के खिलाफ भा.द.स की धारा 420,467,468,471,482,483 इजाद कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपी ने यमुनानगर व करनाल जिला मे बाइक चोरी की करीब एक दर्जन वारदातों को अजांम देने बारे स्वीकारा।

जांच के दोरान आरोपी का पहले भी अपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ बाइक चोरी व अन्य वारदातों के जिला करनाल मे करीब 16 मुकदमे दर्ज है। आरोपी फरवरी 2019 मे करनाल जेल से बेल पर बाहर आया था। आरोपी को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।


img
img
img