img
img
img

कंचन सागर,सोनिया,मनीषा,मधु एंव मीनू कमल “बैस्ट इन रैड “

admin  5 months, 2 weeks, 6 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL : लाल रंग प्यार का प्रतीक है। आज मीटिंग में लाल रंग को प्राथमिकता देते हुए सभी सदस्याएं लाल रंग के परिधान में नज़र आईं।ये सब त्योहार का हिस्सा हैं, आनंद का स्रोत हैं। आज बैठक में  बन्दरों के काटने का मुद्दा उठाया गया. सब ने कहा कि इस पर “सब के सुझाव” ले कर एक प्रतियोगिता भी करवाई जाए.यजमान हिमानी दुआ ने समय पर पहुँचने पर ज्योत्सना गर्ग व तृप्ता गाबा को उपहार देकर सम्मानित किया.इस अवसर पर सदस्याओं ने कमिश्नर साहब का धन्यवाद करते हुए शीघ्र ही बंदरों से निजात पाने की गुहार लगाई । उन्होंने बंदरों से बचने के कारगर सुझाव  देने को कहा गया. जिस में तृप्ता गाबा ने कहा कि बंदरों से आंख न मिलाएं.बंदरिया और उसके बच्चे के बीच से न निकलें. ज्योत्सना गर्ग ने कहा कि बंदरों को परेशान न करें. आप उन्हें अकेला छोड़ दें, वो आपको अकेला छोड़ देंगे. कंचन सागर ने बताया कि बंदरों को देखकर भागना नहीं चाहिए और मरे हुए या घायल बंदर के पास नहीं जाना चाहिए.

वहीं माधवी वर्मा ने सुझाव दिया कि बंदरों को खाना न दें.

अगर बंदर आपकी गाड़ी (खासकर दो पहिया) से टकरा जाए, तो गाड़ी न रोकें.बंदर अगर आपको देखकर 'खो-खो' की आवाज़ करे तो डरें नहीं. वहां से शांति से निकल जाएं.

ज्योतिका सक्सेना ने कहा कि बंदर को कभी न मारें. बल्कि डंडे को ज़मीन पर पटकें, जिससे वो आपके घर या बगीचे से बाहर चला जाएगा.इन सब सुझावों पर एडवोकेट मनीषा,एडवोकेट पूजा,एडवोकेट मोनिका, एडवोकेट मीनू कमल,अमृत खालसा, वीणा त्यागी,प्रवीण सिदवानी ,सोनिया ,मधु,शशि शर्मा ने सराहा.

कंचन सागर,सोनिया,मनीषा,मधु एंव मीनू कमल को “बैस्ट इन रैड “ का ख़िताब मिला।

img
img
img